उत्तराखंड समाचार

ट्रूकॉलर ने लांच की मैसेज भेजने की पाँच बेहतरीन सुविधायें

आराम से संपर्क करना और आभासी दुनिया यानि कि इंटरनेट का ज़्यादा से ज़्यादा लाभ उठाना है।

देहरादून। चाहे कॉल करना हो, मैसेजिंग हो या अनचाहे संचार को रोकना हो, ट्रूकॉलर अपने उपयोगकर्ताओं के अनुभव को और भी बेहतर बनाने का प्रयास करता है। हमारे मैसेजिंग/चौट की सुविधा को उपयोग करने के तरीके में बदलाव लाने के लिए, ट्रूकॉलर ने मैसेजिंग के अनुभव  बनाने के लिए अपने ऐप पर बिल्कुल नए अपडेट पेश किए हैं। नई सुविधाओं में अत्यंत ज़रूरी मैसेज, स्मार्ट कार्ड्स की शेयरिंग, बेहतर स्मार्ट एस.एम.एस., भेजे गए चौट मैसेजेज़ को बदल पाना और डिफ़ॉल्ट व्यू सेट करना शामिल हैं।

ट्रूकॉलर का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को अपनी बात-चीत को नियंत्रित करने में सक्षम बनाना, अपने साथियों के साथ आराम से संपर्क करना और आभासी दुनिया यानि कि इंटरनेट का ज़्यादा से ज़्यादा लाभ उठाना है। इस ऐप में नई सुविधायें आज की पीढ़ी के लिए रोमांचक अतिरिक्त सुविधायें हैं क्योंकि वे न केवल कार्यात्मक उपकरण हैं बल्कि इस भाग-दौड़ वाली दुनिया में समय को बचाने वाली भी हैं।

वर्चुवल मीटिंग के माध्यम से ट्रूकॉलर भारत के चीफ़ प्रोडक्ट ऑफिसर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर रिषित झुनझुनवाला ने नए सुविधाओं के बारे में बोलते हुए कहा, “हम अपने उपयोगकर्ताओं की बदल रही ज़रूरतों पर ध्यान देना जारी रखे हुए हैं और अगले ज़माने के समाधानों के साथ उन ज़रूरतों को पूरा करते हैं। ये सुविधायें हमें अपने मिशन के और भी नज़दीक ले जाती हैंरू ताकि संचार को सभी के लिए सुरक्षित और अधिक कुशल बनाया जा सके। ट्रूकॉलर संचार के एक शक्तिशाली केंद्र के रूप में उभरकर सामने आया है और जो लोग इस ऐप का भरपूर उपयोग करना चाहते हैं, उनके लिए ये सुविधायें उनके लिए बहुत अधिक महत्वपूर्ण होंगी। ये सुविधायें मज़ेदार और उपयोग में आसान हैं और हमारी रोज़मर्रा की मैसेजिंग में आने वाली बहुत सारी समस्याओं को हल कर सकती हैं।”

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button