उत्तराखंड समाचार

मदन कौशिक ने निकाली जन आभार यात्रा

इस दौरान शहरवासियों ने जगह-जगह मदन कौशिक का फूल मालाओं से स्वागत किया।

हरिद्वार: शहर सीट से लगातार पांचवीं बार जीत दर्ज करने वाले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने सोमवार को जन आभार यात्रा निकालकर शहरवासियों का आभार जताया। इस दौरान शहरवासियों ने जगह-जगह मदन कौशिक का फूल मालाओं से स्वागत किया।

जन आभार यात्रा की शुरुआत ज्वालापुर आर्यनगर चौक से हुई जो मध्य हरिद्वार से होते हुए यात्रा रेलवे रोड, अपर रोड से गुजरने के बाद हरकी पैड़ी पर संपन्न हुई। मदन कौशिक ने कहा कि उत्तराखंड की डबल इंजन सरकार ने राज्य में विकास कार्य कराए। उसी का प्रतिफल है कि राज्य की जनता ने लगातार दूसरी बार भाजपा पर विश्वास जताते हुए मिथक को तोड़ने का काम किया है। कहा कि भाजपा उत्तराखंड को देश का नंबर एक राज्य बनाकर दिखाएगी। इस दौरान प्राचीन हनुमान मंदिर के महंत रवि पुरी महाराज के नेतृत्व में संतों ने पुष्प वर्षा कर मदन कौशिक का स्वागत किया। इस दौरान महंत रवि पुरी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को आशीर्वाद स्वरूप गदा भेंट करते हुए कहा कि लगातार पांचवीं जीत ने यह साबित कर दिया है कि मदन कौशिक जननेता हैं। मुख्तियार रघुवन, सुयश अग्रवाल, पुष्पेंद्र शर्मा, देवेंद्र ठाकुर, शशिकांत शर्मा, बाल मुकुंद शर्मा, अंकित पटेल, संदीप अग्रवाल, सुंदर राठौर, प्रतीक सूरी, गगन सोढ़ी, पीयूष जाटव, अंकुर गोयल आदि ने उनका स्वागत किया। अपर रोड पर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल (सिघल) के जिला महामंत्री संजय त्रिवाल ने व्यापारियों के साथ ढोल नगाड़ों और नारों के बीच मदन कौशिक का स्वागत किया।

पंजाबी महासभा ने की कौशिक को सीएम बनाने की मांग: उत्तरांचल पंजाबी महासभा की जिला कार्यकारिणी ने शिव वाटी केश्वर महादेव मंदिर ज्वालापुर में विशेष आरती का आयोजन किया। यहां विधायक मदन कौशिक को बुलाकर पूजा-अर्चना कराई गई। इस अवसर पर कौशिक को भगवा पगड़ी पहनाकर स्वागत करते हुए जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार और जिला महामंत्री प्रदीप कालरा ने कहा कि हरिद्वार के विधायक और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने अपनी बेहतरीन नेतृत्व क्षमता को दिखाते हुए सभी मिथकों को झुठलाकर प्रदेश की सत्ता पर वापसी की है। उत्तरांचल पंजाबी महासभा महिला विग की प्रदेश उपाध्यक्ष अनु कक्कड़ और महिला विग की जिला चेयरमैन एकता सूरी ने मदन कौशिक को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की। स्वागत करने वालों में जिला चेयरमैन डा. संदीप कपूर, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष सतीश भाटिया, पूर्व जिलाध्यक्ष अमर कुमार, महिला विग जिलाध्यक्ष रानी सहगल, पार्षद रेनू अरोड़ा, पार्षद परमिदर सिंह गिल, रवि धींगरा, हरजीत सिंह, देवेंद्र चावला, दिनेश कालरा आदि शामिल रहे।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button