उत्तराखंड समाचार

एसजीआरआर और एमकेपी में एबीवीपी का कब्जा, डीएवी में आर्यन ने मारी बाजी

विवि प्रतिनिधि पद पर शालिनी भंडारी ने भी जीत दर्ज की।

देहरादून। राजधानी के सबसे बड़े डीएवी कॉलेज में अध्यक्ष पद पर आर्यन संगठन के सिद्धार्थ ने बाजी मारी। वहीं, एबीवीपी के सुमित ने महासचिव, कोषाध्यक्ष पर जागृति गुसांई और चंद्रशेखर ने सह सचिव पद पर कब्जा किया। उपाध्यक्ष पद पर दिवाकर ग्रुप के अनुज शाह ने बाजी मारी। विवि प्रतिनिधि पद पर शालिनी भंडारी ने भी जीत दर्ज की। बस कुछ ही देर में इसकी घोषणा की जाएगी।

एसजीआरआर कॉलेज में भी एबीवीपी का कब्जा रहा। अध्यक्ष पद पर 551 मत से चंदन सिंह नेगी और महासचिव पद पर 647 मत से नीरज रतूड़ी ने जीत हासिल की।

शहीद दुर्गा मल पीजी कॉलेज डोईवाला में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को अध्यक्ष समेत पांच सीटों पर जीत मिली है। महासचिव पद पर आजाद ग्रुप ने कब्जा जमाया है। छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई को एक भी सीट नहीं मिली। महाविद्यालय प्रशासन ने नवनिर्वाचित छात्र संघ पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह कर दिया है।

देहरादून के एमकेपी कॉलेज में सभी पदों पर एबीवीपी की जीत हुई। वहीं, निर्दलिय प्रत्याशियों ने रिकाउंटिंग की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। उनका कहना है कि अगर रिकाउंटिंग नहीं हुई तो वे शपथ नहीं ग्रहण करने देंगे। वहीं, एसजीआरआर पीजी कॉलेज में महासचिव पद पर एबीवीपी नीरज रतूड़ी जीते।

देहरादून के डीबीएस का परिणाम जारी हो गया है। चंदन सिंह नेगी ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की।

ओखलकांडा ब्लॉक के राजकीय महाविद्यालय पतलोट में छात्र संघ का चुनाव निर्विरोध निर्वाचित हुआ। छात्र संघ के सात पदों पर एक-एक प्रत्याशी के ही मैदान में होने के चलते बिना चुनाव के ही छात्रसंघ का गठन हुआ। छात्र संघ अध्यक्ष ललित सिंह, उपाध्यक्ष हिमांशी पनेरू, सचिव पूजा पनेरू, संयुक्त सचिव महिपाल सिंह, कोषाध्यक्ष प्रेमा बिष्ट, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि इंदू मटियाली और सांस्कृतिक सचिव के पद पर उमा भट्ट निर्वाचित हुए। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. जीएस यादव ने निर्वाचित छात्रसंघ के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button