उत्तराखंड समाचार

धारण करवाते भूपेंद्र भट्ट राज्य समन्वयक, प्रभारी शिवसेना उत्तराखंड।

एकनाथ शिंदे ने शिव सैनिकों का सम्मान बढ़ाया : पुंडीर

देहरादून। वर्ष 2002 में सम्पन हुये उत्तराखंड विधान सभा चुनाव मे मसूरी विधान सभा से उत्तराखंड के प्रथम शिवसेना प्रत्याशी अरविंद सिंह पुंडीर (कल्ली भाई ) जिन्होंने शिवसेना के टिकट पर उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मसूरी सीट से भागीदारी निभाते हुए उस वक्त 19000 वोट हासिल किए थे और शिवसेना को उत्तराखंड में स्थापित किया था। उन्होंने आज भूपेंद्र भट्ट राज्य समन्वयक, प्रभारी शिवसेना उत्तराखंड से मुलाकात की। इस अवसर पर भूपेंद्र भट्ट राज्य समन्वयक, प्रभारी शिवसेना उत्तराखंड ने कहा की अरविंद सिंह पुंडीर (कल्ली भाई) वर्तमान समय में आज भी हिंदुत्व से जुड़कर समाजसेवा के कार्यों को कराकर मातृ भूमि की सेवा कर रहे है। आज भी उनके पीछे उत्तराखंड के प्रत्येक जिले में उनके पूर्व शिवसेनिक अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रियता से सनातन और देवभूमि की सेवा में कार्यकार रहे है। अरविंद सिंह पुंडीर (कल्ली भाई) और भूपेंद्र भट्ट राज्य समन्वयक, प्रभारी शिवसेना उत्तराखंड के मध्य लगभग एक घंटे वार्ता हुई।
अरविंद सिंह पुंडीर ने कहा की आज मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना की डूबती नैया को बीच मझधार से उपर उठकर सभी भारत के शिव सैनिकों का सम्मान बड़ा दिया और शिवसेना का झंडा उन्ही बाला साहेब ठाकरे की विचारधारा के अनुरूप शिवसेना का गौरव बढ़ाने का कार्य किया जिससे वो भी बहुत प्रभावित हैं, और हर वो शिवसेनिक खुद को गौरवान्वित महसूस कर रह है जो बाला साहेब ठाकरे को अपने हिंदुत्व के आराध्य की तरह पूजता है।
अरविंद सिंह पुंडीर ने शिवसेना को उत्तराखंड में पुनः सक्रियता के साथ देखकर एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना में पुनः सक्रियता के साथ कार्य करने की इच्छा जताने पर भूपेंद्र भट्ट राज्य समन्वयक, प्रभारी शिवसेना उत्तराखंड ने उन्हे शिवसेना का पटका धारण करवाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button